होम > समाचार > सामग्री
स्टेनलेस स्टील क्लिंच क्लिप्स ग्रीष्मकालीन उत्पादन क्या करने के लिए ध्यान देना चाहिए?
- Oct 10, 2017 -


मौसम गर्म हो रहा है, और जून में जल्द ही आ रहा है इसका मतलब है कि गर्मी आ रही है! गर्मियों में उच्च तापमान के लिए क्लिंच क्लिप के उत्पादन पर बहुत ध्यान दिया गया है।
ग्रीष्मकालीन तापमान कल्पना की जा सकती है, फिर स्टेनलेस स्टील में क्लिंच क्लिक्स गर्मी उत्पादन हमें किस पहलुओं पर ध्यान देना चाहिए? क्लिंच क्लीप्स प्लांट ने निम्नलिखित का सार बताया:
सबसे पहले, श्रमिकों की सुरक्षा: उच्च तापमान के कार्यशाला उत्पादन में गर्मी। ग्रीष्मकालीन गर्मी के उपाय किए जाने चाहिए। वहाँ भी स्टाफ आवास और बाकी नोट किया जाना चाहिए। कार्यकर्ता हमारे क्लिंच क्लिप्स के उत्पादन के लिए शुरुआती बिंदु है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है!
दूसरा, कोई भी सीजन हमें स्टेनलेस स्टील को नहीं रखना चाहिए, क्लिंच क्लिप सतह जैविक रस (जैसे कि सब्जियां, सूप, थूक, आदि) का पालन नहीं कर सकती है, पानी और ऑक्सीजन के मामले में, कार्बनिक एसिड का गठन, लंबे समय तक कार्बनिक अम्ल धातु की सतह के जंग पर
तीसरा, गर्मियों में धूल या विषम धातु के कणों की लगाव, कभी-कभी नम हवाएं स्टेनलेस स्टील के साथ घनीभूत होती हैं, क्लेंच क्लिक्स, एक साथ एक सूक्ष्म बैटरी में, विद्युत रासायनिक प्रतिक्रिया को ट्रिगर करती है, सुरक्षात्मक फिल्म क्षतिग्रस्त है, ने कहा कि विद्युत रासायनिक क्षरण ।
चौथा, दूषित हवा में (जैसे सल्फाइड, कार्बन ऑक्साइड, नाइट्रोजन ऑक्साइड वायुमंडल युक्त), घनीभूत होने के मामले में, सल्फ्यूरिक एसिड, एसिटिक एसिड तरल बिंदु, रासायनिक जंग पैदा करने के मामले में।
5, एसिड, क्षार, नमक पदार्थ (जैसे क्षारीय पानी की सजावटी दीवारों के रूप में, चूने पानी छप) युक्त स्टेनलेस स्टील की सतह आसंजन, स्थानीय कटाव के कारण।
स्टेनलेस स्टील क्लीन क्लिक्स लोहे मिश्र धातुओं का एक परिवार है, प्रत्येक में 12% से ज्यादा क्रोमियम है। क्रोमियम, एक संक्षारण प्रतिरोधी अवयव है, इसलिए सभी स्टेनलेस स्टील में एक मजबूत संक्षारण प्रतिरोध है। सामान्य तौर पर, क्रोमियम सामग्री जितनी अधिक होती है, जंग प्रतिरोध बेहतर होता है।
सामग्री प्रक्रिया के लिए स्टेनलेस स्टील के उपयोग में निकल फास्टनरों के उपयोग में स्टेनलेस स्टील के क्लेंच क्लिक्स, निकल तत्वों के इस्तेमाल पर ज्यादा निर्भर है, लेकिन निकेल तत्वों की वैश्विक कीमतों के मामले में, फास्टनर की कीमतें भी काफी बढ़ गई हैं प्रभावित फास्टनर उत्पादन उद्यमों को दबाव की लागत को धीमा करने के लिए, फास्टनरों की प्रतिस्पर्धात्मकता में सुधार, विशेष रूप से प्रतिस्थापन सामग्री की तलाश, कम निकल स्टेनलेस स्टील फास्टनरों का उत्पादन।
स्टेनलेस स्टील क्लिंच क्लिप फास्टनरों यदि आप मुख्य सामग्री के रूप में स्टेनलेस स्टील का उपयोग करते हैं, लेकिन यह भी स्टेनलेस स्टील के चुंबकीय गुणों को समझने के लिए। स्टेनलेस स्टील को आम तौर पर चुंबकीय नहीं माना जाता है, लेकिन वास्तव में एक विशिष्ट प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के बाद सामग्री की ऑस्ट्रेलियाई श्रृंखला, एक निश्चित चुंबकीय हो सकती है, लेकिन यदि यह है कि स्टेनलेस स्टील के चुंबकीय गुणों को फास्टनर की गुणवत्ता निर्धारित करने के लिए नहीं है सही बात।
सभी स्टेनलेस स्टील क्लैच क्लिप्स में लोहे और क्रोमियम के अलावा कार्बन शामिल हैं। लेकिन कार्बन सामग्री बहुत कम है और सावधानीपूर्वक नियंत्रित है। इसका कारण यह है कि क्रोमियम के साथ कार्बन को कार्बाइड्स के रूप में जोड़ा जा सकता है, जिससे संक्षारण प्रतिरोध के गठन में क्रोमियम घटकों की भूमिका बहुत कम हो जाती है। इसलिए, जंग के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए, जब कार्बन सामग्री बढ़ जाती है, क्रोमियम सामग्री में इसी वृद्धि।
घुलनशील पायसीकारी में आमतौर पर मिट्टी, विलायक, पायसीकारी, बिल्डर, जंग अवरोधक और पानी की एक छोटी मात्रा होती है। पानी का प्रभाव पायसीकारी को भंग करने के लिए है, सफाई एजेंट ठीक कण्ंच क्लिप की सतह गंदगी को भंग कर सकता है, लेकिन सतह में रस्ट फिल्म छोड़ने के लिए भी। पायसीकारी और डिटर्जेंट ग्रीस के कणों को पकड़ सकते हैं और उन्हें क्लिन क्लैप्स सॉल्वेंट और तेल युक्त सफाई वाले एजेंट में भंग कर सकते हैं। पायसीकारी सफाई एजेंट एक शुद्ध शुद्ध तेल उत्पाद है, एक तरल में सफेद पायस के बाद पानी में पतला यह क्लच क्लिप।
बिल्डर और सफ़ाईक्टिक क्षारीय पृथ्वी धातु नमक मिश्रण तैयार करने से क्लैंक क्लिप क्षारीय सफाई एजेंट, सबसे व्यापक रूप से प्रयुक्त सफाई एजेंट में से एक है। प्रत्येक नमक और सर्फेक्टेंट को जोड़ने के लिए शुरुआती बिंदु प्राथमिक रूप से सफाई प्रभाव को सुनिश्चित करने के लिए है, अर्थव्यवस्था के बाद। क्लींच क्लिप सफाई एजेंसी पीएच मान की जरूरत 7 या तो की। ऐसे सफाई एजेंटों की सफाई घटकों में हाइड्रोक्साइड्स, सिलिकेट, कार्बोनेट, फॉस्फेट, बोरेेट और कार्बनिक यौगिक हैं।
हाइड्रोक्साइड्स उच्चतम स्तर की क्षारीयता प्रदान करते हैं, अपेक्षाकृत कम खर्चीली होती हैं, और इन्हें छोटी मात्रा में पर्याप्त क्षारीयता और चालकता रखने के लिए जोड़ा जाता है, जो कि इलेक्ट्रोलाइटिक सफाई और saponification के लिए महत्वपूर्ण है। नुकसान यह है कि कुल्ला करने के लिए अधिक कठिन होता है, गंदी गैर-साबुनीकरण धोना प्रभाव खराब है। समाधान का पीएच 1% एकाग्रता 1.3 है। क्षारीय सफाई समाधान सोडियम नमक का इस्तेमाल किया जा सकता है, इसका उपयोग पोटेशियम भी किया जा सकता है, मुख्य रूप से स्टील मिश्र धातु कम्बल क्लिक्स सफाई के लिए उपयोग किया जाता है।

संबंधित समाचार



Shaoxing Pengfei बिस्तर कील कं, लिमिटेड